एयरटेल (Airtel) में इन्टरनेट (internet) 2जी/3जी/4जी बैलेंस (balance) या एयरटेल डाटा पैक चेक करे

एयरटेल (Airtel) में इन्टरनेट (internet) 2जी/3जी/4जी बैलेंस (balance) या एयरटेल डाटा पैक चेक करे| एयरटेल भारतीय बहुराष्ट्रीय दूरसंचार कंपनी में से एक हे | जो पूरी दुनिया में तीसरे स्थान पर है।आप अपने इन्टरनेट डेटा पेक अर्थात बैलेंस और वैधता की जानकारी दो तरीको से प्राप्त कर सकते हे | myAirtel मोबाइल अप्लिकेसन और ussd कोड डाईल करके| आप एयरटेल के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल भी कर सकते हे यदि आप अधिक जानकारी प्राप्त करना और एयरटेल के APN के बारे में जाननाचाहते हे यदि आप का इन्टरनेट ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा हो.

या फिर दी हुई लिंक पर क्लिक करे इन्टरनेट नहीं चलने पर Airtel APN सेट करे

इंटरनेट बैलेंस एयरटेल 2 जी / 3 जी या एयरटेल के डाटा पैक की जाँच करें

एयरटेल (Airtel) में इन्टरनेट (internet) 2जी/3जी/4जी बैलेंस (balance) या एयरटेल डाटा पैक चेक करे

इंटरनेट बैलेंस एयरटेल 2 जी / 3 जी या एयरटेल का डाटा पैक की जाँच करने के तरीके:

1)यूएसएसडी कोड द्वारा:
एयरटेल में 2 जी डेटा बैलेंस की जांच करने के लिए, प्रीपेड या पोस्टपेड भारतीय एयरटेल के लिए:

एयरटेल में 3 जी डेटा बैलेंस की जांच करने के लिए, प्रीपेड या पोस्टपेड भारतीय एयरटेल के लिए:..

2.)माय एयरटेल मोबाइल एप्लिकेशन द्वारा:


myAirtel ऐप एंड्रॉयड, आईओएस, विंडोज, नोकिया, ब्लैकबेरी और अन्य फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के लिए उपलब्ध है। यह एप डाउनलोड करने के लिए लिंक है:

इंटरनेट शेष बैलेंस http://www.airtel.in/forme/myapps का विवरण मिल जाएगा| मैं आपको इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए सलाह देता हु । यह इंटरनेट बैलेंस और अन्य शेष राशि की जांच करने की सुविधा प्रदान करेगा ।
आप 1217 # द्वारा पिछले 5 लेन-देन की जाँच कर सकते हो | एयरटेल 3 जी / 2 जी इंटरनेट पैक के अपने अनुभव को नीचे टिप्पणी द्वारा साझा करें, आशा है कि आप ये पड़ने के बाद आसानी से इन्टरनेट,2जी और 3 जी बैलेंस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हे |